मंगलवार, 17 मार्च 2020

बीजेपी में फूट और कमलनाथ को मिला प्रयोग को सूट मध्य प्रदेश में बीजेपी कर रही है लोकतंत्र की हत्या

 बीजेपी में फूट और कमलनाथ को मिला प्रयोग को सूट मध्य प्रदेश में बीजेपी कर रही है लोकतंत्र की हत्या

आप सुबह बताए हैं कि मध्य प्रदेश में राजनीति का चाहत को खेल रही हैं कांग्रेस के भाविश विधायक टूट रहे हैं कांग्रेस भी अब बीजेपी के खेमे में से छेद मारी मैं कोशिका में लगी हुई है बीजेपी के सभी विधायक को सीहोर स्थित एक होटल में रखी हुआ है मैं और विधायक नारायण त्रिपाठी पार्टी नेताओं से सेट किए हुए चल रहे हैं ड्रामा की शुरुआत तो बाद में नारायण अब तक आधा दर्जन बाद सीएम कमलनाथ से मिल चुके हुए हैं मैं और से बीजेपी के विधायक नारायण त्रिपाठी लगाता है कि मुझे प्रदेश के पार्टी के सभी वही वही बगावत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं बेधड़क वर्कर सीएम कमलनाथ से मुलाकात कर रहे हैं साथ ही अपने पार्टी के खिलाफ आग उगल रही हैं विधायक सभा के में राज्यपाल को अभी भाषा के बाद में हमारे नारायण त्रिपाठी सीएम कमलनाथ से मिलने के लिए आवश्यक है कि मीडिया को यह कहते हुए उन्होंने अपने क्षेत्र में काम के लिए वहां गए थे बीजेपी को कर रही है लोकतंत्र की हत्या बहुत लगा रहे हैं उसके ऊपर आरोप 2 दिन में ही विधायक नारायण सीएम योगी से मिलने जा पहुंचे मुलाकात के बाद में नारायण ने मध्य प्रदेश बीजेपी के सवाल पर कि विकास के लिए चर्चा कराने की मांग रहा हूं

विधायक भी छूट चुके हैं या दोस्तों आपको नारायण त्रिपाठी अपने बयान में यह जताया जा रहे हैं कि हम नेपाल देश डर नहीं लगी उसकी निष्ठा कामना के साथ है उन्होंने कहा कि मेरी राजनैतिक मेयर की जनता और मां शारदा का आशीर्वाद से सर्दी है अपने क्षेत्र के लिए में विधायक की पिछोर सकता हूं इसके बाद में ना रहे हैं ने सीएम कमलनाथ की गुण गांव की है उन्होंने कहा कि कल अच्छे काम कर रहे हैं पहले चला को बिजली बिल आते थे अब सो रुपए आ रहे हैं राजनीतिक सिद्धांतों को कई नहीं है बीजेपी के विधायक नारायण त्रिपाठी ने अभी वर्तमान में पर इधर से राजनीतिक सिद्धांतों में कई नहीं है वही सीएम हाउस में अजीत सिंह के साथ बैठक की बात पर उन्होंने कहा उसके साथ मेरी कोई बात नहीं हुई है हम चलते रहेंगे और ऐसे ही हमारे साथ काम करते रहना जय हिंद जय भारत

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें